December 2, 2022

Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu – Samantha

Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu

Samantha

तेलुगु सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रहे हैं, हर तरफ से शुभकामनाएं आ रही हैं। सामंथा, जिन्होंने 2010 में ये माया चेसावे के साथ अपना करियर शुरू किया था, अब उद्योग के सबसे अधिक भुगतान वाले और सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है। उनके जन्मदिन के अवसर पर, कंगना रनौत, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और रश्मिका मंदाना जैसी कई हस्तियों ने काथु वकुला रेंदु काधल स्टार को जन्मदिन की बधाई दी है |

Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu
Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu

कियारा आडवाणी, जिनकी अपनी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का प्रचार कर रही हैं, ने सामंथा के लिए लिखा है। “बेहद प्रतिभाशाली और बिल्कुल तेजस्वी, सामंथा को जन्मदिन की बधाई। यह साल अभी तक आपका सबसे अच्छा हो। हमेशा ढेर सारा प्यार,”।

current affairs

2007 में रवि वर्मन की मॉस्कोइन कवेरी के लिए साइन अप करने के बावजूद उनकी पहली रिलीज गौतम मेनन द्वारा निर्देशित 2010 की तेलुगू रोमांस फिल्म ये माया चेसाव थी, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित की गई और जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार-दक्षिण दिलवाया। जब से वह कई व्यावसायिक रूप से सफल तेलुगू फिल्मों में दिखाई देती आ रही है।

2013 में सामन्था एक ही वर्ष में दोनों, सर्वश्रेष्ठ तेलुगू अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ तमिल अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार को जीतने वाली ‘रेवती’ के बाद दूसरी अभिनेत्री बन गई |

What is the real name of Samantha?

सामंथा रुथ प्रभु (पूर्व में अक्किनेनी; जन्म 28 अप्रैल 1987) एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से तेलुगु और तमिल फिल्म उद्योगों में काम करती हैं।

What is Samantha’s age?

सामंथा ने 28 अप्रैल 2022 का अपना 35वा मना रही है | उनका जन्म 28 April 1987 को हुआ था |

Who is Samantha’s husband?

सामंथा के पति नागा चैतन्य है | समांथा का विवाह अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या (7 October 2017) से हुआ था। लेकिन निजी कारणों से अक्टूबर 2021 में उनका तलाक हो गया।

study4upoint

Hello दोस्तों मेरा नाम तापेंदर ठाकुर है। मैं हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से Post Graduate हूँ। मैं एक ब्लॉगर और यूट्यूबर हूँ। इस वेबसाइट के माध्यम से आपको प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने में सहायता मिलेगी | आप सबका मेरी वेबसाइट में आने का बहुत धन्यवाद।

View all posts by study4upoint →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *